😆 mil jata hai yaarOriginally posted by: Sunn_shine
Omg. Kaha kaha se latey ho ye sab 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
😆 mil jata hai yaarOriginally posted by: Sunn_shine
Omg. Kaha kaha se latey ho ye sab 😆
Originally posted by: Sunn_shine
Jab bhi man kare pado..waise bhi aise achanak se post ata hai to maza ata hai
i know .. it makes us happy
Originally posted by: opsora2090
keya karu ..soup ek type ka khana 2/3 din se kha rahi hu .. kheer dekhi toh mu mai pani aying .. i love thandi kheer .. normal / garam kheer acchi nei lagti toh kha li .. woh thode effect kia bass
ab thik hu ... tu shanti se kam kar , aur nei pereshan karungi 🤗
Thode din koi bhi thandi cheez mat kha drink also warm water ...
Take care chal bye 🤗
Originally posted by: Sunn_shine
Maatey aap mahan hain.. thoda garam kr lete na kheer .. khayal rakho apna..
Garam kheer mai maja nei jeyada
Originally posted by: opsora2090
They bring my naagins to boast up KZK TRP 🤣
ab mere nagraj bajaj ko le aao bassssssssss
Naagraj Bajaj.....🤣
Ab Kya baaki hai dekhneko...🤭🤭🤭🤭🤭😂😂😂😳
Yess.. and the best part is wo pehle hi bole sane cheez jo ab samne aa rhi hai.. isliye ye poora week love story chhodke kiddish games pe laga diya in a hope to spice up stuff.. ab dekho next week kya hota hai
i remember Abhishek Bachchan from Happy New Year 😆
Originally posted by: Sunn_shine
Uske outfits to dusre shows mein bhi huye hain.. 😎
yes mere bajju ka dress dusre show mai bhi use kia .. i just hope bajaj ko jab iyea costume dia tan dhoke dia .. nei toh karan ko agar khujli ho jate toh 😔
Originally posted by: opsora2090
Tune oppo di kyu likkha be ? iyea Fiction hai ..idhar toh di mar bol 🤣




