Lo ji boyfriend ne hi dhokha diya .
Isliye satark rahiye. Surakshit rahiye.
Oops yeh TOH BB forum hai or is it?☺️😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Lo ji boyfriend ne hi dhokha diya .
Isliye satark rahiye. Surakshit rahiye.
Oops yeh TOH BB forum hai or is it?☺️😳
As per BB's narrative its not poking.. unn ka yeh matlab hota hi nahi.. its healthy discussion.. Shukla and his team memebrs have free pass to poke/provoke/instigate/abuse anyone at their whims and wishes.. There is no justification for their action.. its just that other party has no right to even react to their actions..
Can someone explain how and why Rashmi and/or Asim didn’t get POKED by this? Because is-se much less is the poking and justification bar this season for the strongest contestant ever - the one man army Himalaya. So - someone enlighten me please. TIA.
Originally posted by: -MakhanMalaai-
Shukla roz kehta hai Shehnaz se baat nahi karega aur phir karaha hai.. bhai saaaab ya to aapko pyaar hai ya to aap gadhe hain..
Sidnaaz ko bhi toh zinda rakhna hai warna aaj toh dikha bhi nahi bina sana ke humara Himalaya
Koyi Shefali ko bolo ki aaasim aasim karna is not entertaining balki creepy lag raha hai.
Koi mujhe btayega idhar Paras kiska pride hai Mahira ke sivah ??
Originally posted by: Mannu_ahuja
Lo ji boyfriend ne hi dhokha diya .
Isliye satark rahiye. Surakshit rahiye.
Oops yeh TOH BB forum hai or is it?☺️😳
Yaad rakhiye, maqsad batana nahi bachana hai
iss waqt rasim ka game sidnaaz se zyada strong hai
Originally posted by: garima22
Koi mujhe btayega idhar Paras kiska pride hai Mahira ke sivah ??
Shuklis ka . Usko save jo kiya🤪
Mahira toh abhi tak evict nahi hui phir kis ne trend shuru kiya 😲😆😆Originally posted by: garima22
Paras Our Pride trending 😲🤣
Kal bhi sidnaaz jhagda faltu ka...lekin Asim bhi dikha sana k saath yellow mein ❤️