Rashmi ekdum chilled ghoom rahi hai naha dho kar.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Rashmi ekdum chilled ghoom rahi hai naha dho kar.
arti ne shosha chork ke poore ghar ko larwa diya ab itni khushi khushi bethi sab dekh rahi hai😳
Originally posted by: nehaaa.14
RaSim, Shehnaaz and Vishal talking about Pahira
Rashami - Main Mahira ke liye kuch nahi bolungi. Voh ladki hai. Mujhe achchi lagti hai aur bacchi hai par Paras should show some maturity.
Shame on Mahira! Kal yeh isi bandi ke baare mein bol rahi thi ki "Mujhe nafrat hai isse"
Rashmi irritates me with this Mahaanta! For heavens sake, stop calling Mahira bachchi and ab bhi Rashmi ko wo achchi lagti hai...even after all this🤔
Paras Asim arguing
Shukla is smirking (apna time aayega)
Inn sbko aaj Asim se hi footage chahiye 🤣
Being Rashmi fan i feel like jhoote maro for being too Mahan
Dumb women stand for urself and stop being a f*** doormat
😆
as predicted in DDT zariwala ne chuslet comment asim ke liye repeat kar diya
Aaj mujhe ghar ki sabse badi NON-Shukli piss off kar rahi hain. Rashmi’s mahaanta and niceness is so flipping annoying! I don’t care that yeh sachchi wali achchi aur mahaan hain - gaali deserve karne wale logon pe pyar barsati hain dumb AF aurat.
The only saving grace for Rashmi is that jab jhagda hota hain she gives it back. Warna in allowing people to walk all over her and take advantage - yeh mata bhi koi kam nahi hain 🥱
Arti ko shanti pasand nahi kya!