Parrot and Rishabh...🤣🤣🤣
Main haaste haaste Marr jaungi!!!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Parrot and Rishabh...🤣🤣🤣
Main haaste haaste Marr jaungi!!!
Originally posted by: MISTInew
CVs hi Jane unke dimaag mein Kya khichdi pakk rhi hai!!!!!😒
Khichdi bhi khamokha badnaam hui in CVs ke chalte..
Chalo Riya bohot jald Ranjhana song ka VM publish karegi .. aj sample dikhaya 🥳
Originally posted by: WaqtZaya
itna bhi fascinating nahi. 🤣
I love medical related stuffs.
Mere 1 at year Medico Didi ke cadaver dissection videos sirf main hi dekhti hoon. 🤣🤣🤣
Originally posted by: SehLengeThoda
I'm good jia. How is your health
I m fine pavan da meri sinus n cervical ki problem thandi me thodi badh jati hai...and this year facing more problem coz iss baar thand kuch jyada he... 😊
Originally posted by: WaqtZaya
so you mean to say, Bajaj ke sindoor ke upar, atmapriye ke sindoor ke upar, viraj ka sindoor lagega 🤔
Haan aisa hi kuch plan hai... Prerna ke sar pr sindoor ka skyscraper banana chah rhe hai CVs it seems .. 3-4 stories to ban hi gaye homge ab tak..
Khichdi bhi khamokha badnaam hui in CVs ke chalte..
🤣🤣🤣
Originally posted by: WaqtZaya
so you mean to say, Bajaj ke sindoor ke upar, atmapriye ke sindoor ke upar, viraj ka sindoor lagega 🤔
OMG bajju kay sindur ka itne sare layer .. Keya baki do sindur ka layer mere RB ki sindur ka protection kar rahe hai ? 🤪🤣
Haan aisa hi kuch plan hai... Prerna ke sar pr sindoor ka skyscraper banana chah rhe hai CVs it seems .. 3-4 stories to ban hi gaye homge ab tak..
Kasauti Sindur kay 🤣
Originally posted by: Annu8193
Kya joke shaadi hoye go kya...😆
No shadi ho ya na ho sanu ki...here only ankie knw mujhe kis baat pe gussa ya hasi aati hai ya shock lagta hai.... baki abt shw i dnt care.... 😆