isse better ghas chaba le. ⭐️ exercise bhi ho jayegi two in one 🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
isse better ghas chaba le. ⭐️ exercise bhi ho jayegi two in one 🤪
Mujhe bas 2.. but pehle 3 tak to aaye.. ye wale bajaj ke sath 2 bhi zyada lagte haim 🤔
Nope . karan easily 6 bacche kay sath acche lagenge ..
Oppo you know my reply. 😆Originally posted by: opsora2090
Der aye durast aye.. jab karan geye the tab Eri fd praised us .. they said .. bajaj , karan fd are sweethearts, hamesha credit share karte hai , bajja jaha galad hai woh point out karte hai , eri kay liye stand lete hai .. they still miss us..
karan ka first shs segment. Promo shoot wala.
Please Opppo please 🙏
tumlog mere bajaj kay bacche paida karne kay power pe morcha kyu laga rahi ho 🥺
Originally posted by: WaqtZaya
isse better ghas chaba le. ⭐️ exercise bhi ho jayegi two in one 🤪
Tu rehne de aur Pani prena seekh pehle
he will say -- main baccha nahi hoon.
😆
🙄
Maine hum logo ko kaha tha.. naki PreRish kids..😭
Ha toh keya hua , prerish kay bacche bacche nei keya 🥺
she means to say she has patte ghas aur phoos. 🤪