I felt so irritated at arrti for this. Sid was actually justifying it was a side hug not samne se hug still she chipkod without any respect .🤢 kis mitti ki bani yeh yeh.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
I felt so irritated at arrti for this. Sid was actually justifying it was a side hug not samne se hug still she chipkod without any respect .🤢 kis mitti ki bani yeh yeh.
Vishal: tu hug ke gaya tha main susu kar raha tha
O God kya susu potty talks chal rahe but honestly am finding this more tolerable than S**tNaaz😆
yeh Kiya baat Hui 🤬Originally posted by: Polar_Bear
Madhu - It's just potty everyone is doing it.
Sana - Vo to theek hai lekin vo potty Vishal ne ki hai.
Vaah re BB. 🤪
Sidnaz potty susu
ho gaya BB
Yeh Madhu isn’t going this weekend
AE! Zariwala kya issue bana rahi hai
Madhu asked a simple ques
Accha kiya vikas ko bhi suna diya😆
Dosto ka saath nhi dete faltu logo ke peeche hi phiro🤣
Are koi inhe chup karao yaar.....ab yeh aise topics par bhi ladenge.
Vikas ke jaane ke baad, zariwala kya karegi??
1st SidNaag now this potty fight
BB spare us 🤪
Big boss ka naya naam hai ‘shit show’. Potty mouth, potty fights and potty romance dikha kar name justification de raha hai🤪Originally posted by: Chingaari
pehle SidNaz phir Potty fight...BB is crazy about all the Shits