Shefu j is very chalu...clever girl 🥱
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Shefu j is very chalu...clever girl 🥱
paras- chalo ghar toh saf huying
vikas is manging jhadu
Originally posted by: Chingaari
Rashmi is awesome task performer 👏
Yes🥳
🤣Originally posted by: Chingaari
Rashmi to sana ---tu curl karti hai toh cute lagti hai 🤣
khel gayi rashmi
Sounds like a snoozefest. Paras is useless. He could've made this infinitely more interesting, but nope....Tareef Karo, Sorry Bolo blah blah
Paras - rashmi aap dance karte karte arhaan ki acting bhi karegi
Asim - rashmi tu kitni cute lag rahi hai
Paras - aap rashmi ko chjor de
Shukla - gadhe (paras) kya karwa raha hai
Paras- abey tu kyu bol raha hai pata chal jayega 😆
Been laughing too much this episode 😆
Madhu is fighting again .. mahira beech mai boling
madhu- ap chup rahiye na
Shefali ki chalaki s paper phar rahi thi😂😅