Deboleena lying down in her bedroom is the best scene of the entire episode.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Deboleena lying down in her bedroom is the best scene of the entire episode.
Shukla Paras ko kuch nahibol raha aur Asim pe cheekh raha hai aur fir vibration mode mein aa gaya
Mahira instigating Devoleena Himanshi ki captaincy’s mein Asim itna kaam karta tha aaj darf ho gay
Originally posted by: Phenomenal_One
chinga wig wala gif lao na
Originally posted by: Polar_Bear
Asim - Tujhe (Sid) ko Paras ka dard dikh rha mera nahi dikh rha?
Inn dono k Diwar type ladayi aur roothna manana is adorable. 😆
Asim mereko dikh Raha hai 😭
Why bb why..🙄
Just reading updates ..
Saray Kam Asim s hi karane Kia...😔
Lol Sid saying Sorry.to Sana for yelling on her. lmao
🤣Originally posted by: -EvilDesires-
Shukla Paras ko kuch nahibol raha aur Asim pe cheekh raha hai aur fir vibration mode mein aa gaya
Mahira instigating Devoleena Himanshi ki captaincy’s mein Asim itna kaam karta tha aaj darf ho gay
his captaincy is miserable tho
Shukla Paras ka Jodi banao pls
Shukla samjhaaying Sana about jail thing
Originally posted by: -EvilDesires-
Paras walked out because Asim took his name and he got maximum votes....LOSER🤪
Mahira thinks Asim ko uske alawa koi dikhta nahi ghar mein to target LOL
Paras thinks bhed chaal mein uska naam liya hai
Sana ne un sab logon ka popat kiya jo usko appreciate kar rahe the for standing up for Asim as she changed sides now and accusing Asim of targeting Paras pata tha ye aisa hi karegi
poore season ki kahani ye to.