Shukla ghalat hai toh dont want to waste breathe. Agar koi aur hota toh abhi tak uske ghar se nikalwa liya hota
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Shukla ghalat hai toh dont want to waste breathe. Agar koi aur hota toh abhi tak uske ghar se nikalwa liya hota
Originally posted by: TrickyMind
Sallu - sid asim dono ka hi fault hai.. Muje iss mai nahi padna.. I dont want to waste my breath on them.. mai apni advice apne paas rakhuga
Yeh lo ho gaya WKV 😂😂
😆
Sana ko aaj sallu ka sarcasm jaldi samaj mai aa gaya 😂😂
for a second mujhe laga ye bhi aaj BBH mein aaya hai
That loser Aarti has to make weird expression every time Sallu says or taunts.
Salman aaj Mujhe koi fark nahi padta mode mein hai but thodi der mein sab kuch personally le lega aur apni wali laga k chala jayega game bigad k
shuklasematdarosalman 😆Sallu : i dont care , mujhe isme nahi padna , dono side galat hai , i dont wanna waste advice , my breath on these people , inko jo karna hai kare , mare pite jail jayenge
Sallu - Yeh tumhari life hai.. apne aap ko nasht kar do barbaad kar do.. mai iss mai nahi ghusne wala
Itna gyaan hai toh khud ki life kyu nasht kar raha hai sallu 😂😂
Sallu se bara darpok toh Paras bhi nahi hai
phat gayi sallu ki 🤣Originally posted by: TrickyMind
Sallu - Yeh tumhari life hai.. apne aap ko nasht kar do barbaad kar do.. mai iss mai nahi ghusne wala
Itna gyaan hai toh khud ki life kyu nasht kar raha hai sallu 😂😂