Originally posted by: Polar_Bear
Phir uske baad affection bhi dikhaya. Bola ki Vishal leadership ka tag deserve karta hai kyonki Arti ke layak koi aur hai hi nahi. 😆
And dumbo aarti isse compliment legi🤣. Sid bahut shaana hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Polar_Bear
Phir uske baad affection bhi dikhaya. Bola ki Vishal leadership ka tag deserve karta hai kyonki Arti ke layak koi aur hai hi nahi. 😆
And dumbo aarti isse compliment legi🤣. Sid bahut shaana hai
Himanshi BBH mein ek expensive sa decoration piece lagti hai
Vote for Mahira 🥳
Vote for Devoleena 🥳
Aadha ghanta faltu ke arguments main waste.
Salman ko free ke paise mil rahe hai
Originally posted by: nymeria5
Chillam chilli full on. Shefali is extremely annoying.
iske aage Mahira Arti achchi lagne lagi hain
Originally posted by: Chingaari
Himanshi BBH mein ek expensive sa decoration piece lagti hai
Muh khola kya aaj?
Mahira to shefali - mere samne zyada principal ban k mat baat karna. Mai yahan kisi ka sun k nahi lungi. Jab mai bolti hu sab beech mai aate hai
Asim teasing her - arey suno..mai beech mai aa gaya 😆
Arre Sidleena laao aur episode mein romance bharo😎
Bhai akar Hiro aunty k awam k tag dega abhiAadha ghanta faltu ke arguments main waste.
Salman ko free ke paise mil rahe hai
Mahira ne jhaarh pila di shefali ko...shefali chupchaap bhiggi billi si beth gayi

