star plus which doesnt give us enough promos of KHKT
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
star plus which doesnt give us enough promos of KHKT
i want him also 🥱
murdering ka plan toh mera hei tha jo kidnapping ka roop le liya so i want my haq also
Ek Rohit ko kitne log share karenge ?
Originally posted by: roshni_az
Pri thoda bhi jealousy nehi hoga Sippu ko apne shamne karte huye dekh k???? 😜😜😜
Main wo to karwane ko boli hi nai. Sona ko to maine uthane ko bola hi kaha. No Sona in my dream world.. only Sippu
Iske aage main nai bol sakti tumlog mera khoob kardoge🤣
Originally posted by: roshni_az
Mujhe toh inka discussions dekh k zyada entertaining laga than the news of mahaepisode.. Abhi tak maine promo tak nehi dekha🤣
Same here😆
Dekh na kaise ache bacho jaise shaant baithe the itne din aur ab kaise fudakk rahe hai achanak🤣
Rohit ka twins chahiye.. In short KVG ka bhi twins chahiye.. Hum sab k liye ek😜Ek Rohit ko kitne log share karenge ?
Good one I appreciate it
Main wo to karwane ko boli hi nai. Sona ko to maine uthane ko bola hi kaha. No Sona in my dream world.. only Sippu
Iske aage main nai bol sakti tumlog mera khoob kardoge🤣
Sabke dreams bhi ek jaise Hain 🤣e
Kairaaaa
Right after their first marriage? U gotta be kidding me Anu 🤣
Kidnap n handover sippu to me
Bas ye nai bolna chahiye tha Sandz
Ladies!!! M placing that Amazon order. Bakk sabko plan of action pata haina.. Dhyan se dekhiya is ladki ko
Come here mandy sandy ll give u a hug.
These bacchis are so not grown up . They don't undertsd the logic .
Yhm me they did it aft 1.5 or 2yrs💁
Sippu inko jaane de
Let's maatam manao about santre ka chhilka😆
Inki Khushi pe kaala teeka lagate hai😆