main na itna likh kar khud ka test liya, wo na zeyada read ya write karne se, ya shayed screen pe dkehne se mera sar ghumne lag jata tha,
to abhe kafi behtar hai, bus ab ready ho jao, Sandy jee ko reply karna hai,. or BD ka bhe karna hai, bus 2 din & 1 hour ka time de do mujhe,

989