yeh kaisa gana ha bhai 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
yeh kaisa gana ha bhai 😆
Yeh debo ko Kia morning shows k liye bheja hai🙄
Originally posted by: fitoori_kudi
Nautankina bhi re entry Kar rhi hai aaj phirse🤪
Mods who is nautankina
devo nikal jaege 😆
shefali nominate devo directly😆
Devo - Aapke sabse acche dost kaun hai Paras aur Sid me se.
Sana - Sid.
Devo - Mastermind kaun hai?
Sana - Shukla ji.
Arhan - Aapko aisa kyon lagta hai? Hme nai lagta.
Sana - Aapko nahi lagta hoga mujhe lagta hai.
Regarding the Sid-Mahira matter, Sana says that agar aap physically strong nahi hain to aggressive bande se door raho.
Vishal putting some sense in these senseless HMs😎
aaj sana iss purple dress mein mankind angel wale Tahir shah lag rahi hai
Vishal here is to give hms the idea k stop doing Shukla Shukla🤣😂
Magar yeh Rashmi🙄
Originally posted by: Phenomenal_One
shefali nominate devo directly😆
Dhamki di thi usane debo ko😆 kar Diya bandi ne