trust me same 🤣Dec ka mujhe kabhi itna intezaar na hua 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
trust me same 🤣Dec ka mujhe kabhi itna intezaar na hua 🤣
Kisi hotel mein khaeOriginally posted by: WaqtZaya
Kisi disco mein jaye jaye
Originally posted by: SehLengeThoda
Oppo and ankie?
😡 anki ke sath jhagda mai bohot koshish karti hu , lekin dhamkia deke mana leti hai 😡
Aah in that case...Will definitely pass on the address when I open a branch in Delhi.😆 Abhi ke liye wahan ka recommendation chahiye to bolo, bahut friends hain.
how is tooth acheHum aa Gaye 😳
kolkata ka bataoOriginally posted by: ShivSaan
Aah in that case...Will definitely pass on the address when I open a branch in Delhi.😆 Abhi ke liye wahan ka recommendation chahiye to bolo, bahut friends hain.
kyunki tu mujhse bahut zyada pyaar karti hai issi liye 😆🤗Originally posted by: opsora2090
😡 anki ke sath jhagda mai bohot koshish karti hu , lekin dhamkia deke mana leti hai 😡
poolika , meri munnijan ki tarif dekhi mere liye 😎
Itna diff ki tv pe log dekhna chodh diye 🤣
We are here because of certain actor n character
Or else hum kabhi entry hi nahin maarte in this crap show.
Originally posted by: WaqtZaya
how is tooth ache
Medicine khaayi hai isliye ab theek hai