Scenarios...🤧😭😭😭 I miss them....Originally posted by: chaaru26
Bohot dinon se gifs nahi bhej payi main.....
Aur scenarios nahi de paayi
Yeh sab Sony ke wajah se😭
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Scenarios...🤧😭😭😭 I miss them....Originally posted by: chaaru26
Bohot dinon se gifs nahi bhej payi main.....
Aur scenarios nahi de paayi
Yeh sab Sony ke wajah se😭
Now I know what ananya feels when we tease her 😭😭😭
Originally posted by: Suparna13
Lo ray... Ab blush karo!☺️ tadte raho niharte raho...
Woh Wahi karne mein busy ho gayi🤣
Originally posted by: Suparna13
Lo ray... Ab blush karo!☺️ tadte raho niharte raho...
Main 1 ghante se blush hi toh kar rahi hoon 😭😭
Originally posted by: Suparna13
Scenarios...🤧😭😭😭 I miss them....
Me too I miss sharing them....😒
Tu kabse waisa feel karne lagi re utawli? 🤔Now I know what ananya feels when we tease her 😭😭😭
Originally posted by: Suparna13
Tu kabse waisa feel karne lagi re utawli? 🤔
Jabse 'woh' aaya uski life mein🤣
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9