What does the cotw want to c in Gopi bahu...as aashiq banaya aapne 😁
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
What does the cotw want to c in Gopi bahu...as aashiq banaya aapne 😁
🤣🤣Caller chutkiyaan bhi maar Raha hai Kya bolte waqt 😔🤣
Originally posted by: mithilalovesksg
Bahu turning babe now next week 🤪
shadi mai ja rahi hai , aisa getup leke ayi .. even kal bhi sare pehenegi . iyea pehle bahu image se vote kamane ki try karing ...
next week highlight will be - debo bani bebo 🤣Originally posted by: allizzwell
What does the cotw want to c in Gopi bahu...as aashiq banaya aapne 😁
Originally posted by: allizzwell
What does the cotw want to c in Gopi bahu...as aashiq banaya aapne 😁
He wants her to become like tanushree dutta 🤣
Originally posted by: VintageWine
She has to choose btw khana n bhai se phone pe baat karna 🤣.
Seriously 😒 given by Salman ??
Originally posted by: TrickyMind
Caller is emphsizing on 'Aashiq banaya aapne' avtaar 🤣
Lagta hai isne wo wali images Google kar li hai devo ki,ab isko expectation badh gayi, kuch aur chahiye
Originally posted by: opsora2090
shadi mai ja rahi hai , aisa getup leke ayi .. even kal bhi sare pehenegi . iyea pehle bahu image se vote kamane ki try karing ...
She is total fake ....
As if acting
AASHIQ BANAYA APNEEEE - devo ke tanushree ko hasmi kya sid dey milega 😲
Caller praising Salman “Aap Ek ache insaan ho”
