kaisa sasta tharki ha toOriginally posted by: intruderfast
Arre mere bhai kaisa hai tu. Yaar enjoy kar. Kambal mein mangal karna hai. 2-3 din mein aadat pad jaayegi. 😆
kiya dekhega lights off blanket on ma
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
kaisa sasta tharki ha toOriginally posted by: intruderfast
Arre mere bhai kaisa hai tu. Yaar enjoy kar. Kambal mein mangal karna hai. 2-3 din mein aadat pad jaayegi. 😆
kiya dekhega lights off blanket on ma
Bematlab ki fights starts.
Originally posted by: Anastasia69
1 baje tak lights on nh Kia 😲
Kyunki pehle din late se sote hain log.
Originally posted by: intruderfast
Arre mere bhai kaisa hai tu. Yaar enjoy kar. Kambal mein mangal karna hai. 2-3 din mein aadat pad jaayegi. 😆
I thought kambal mein fumble hota hai 😆
Poor asim .. everyone is teasing him ..
SJW people pouncing on Asim.
Ab black ko black nahi to kya bolenge? :P
Dont we call foreigners as gore?
Poor Azim got ganged up..!! Lol
yeah bro helloBematlab ki fights starts.
Originally posted by: Anachronist
Cost cutting 😂
Mumbai mai electricity bill bahut aayegana😆
Originally posted by: Anachronist
Paras is irritating man .
Kya kia usne?