Nahi di aapk writing ka magic,uska charm bilkul bhi lost nahi hua hai...Baat ye hai ki u r back after a very long period of time is lie bahot se readers ko pata bhi nahi hoga ki aap writing continue kr rahi ho or most of the AR ffs fb pe post hote hai aur IF pe aise bahot se ffs hai jo saalo se hold pe shayad is lie koi jyada chk bhi nahi krta hoga aur response km mil raha hai...Aap please nirash mat ho I really hope ki bahot jald aapki stories ko pehle jaisa hi response milega...
29