Originally posted by: munchkinland
@Ray I agree haa
Chalo hum apni type kuch bate kr lete hain
@Hash you my soul sister🤗
🤗
Prachi is padhayi karne wali seedhi bacchi perhaps🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: munchkinland
@Ray I agree haa
Chalo hum apni type kuch bate kr lete hain
@Hash you my soul sister🤗
🤗
Prachi is padhayi karne wali seedhi bacchi perhaps🤣
Idhar padhai kyun chal rahi hai😳
Pata nahi, but you can also join.😆
P.S. Main padhai nahi karti 😛
Main padhai nahi karti, believe me😳
and we are the tedha people🤣
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Main padhai nahi karti, believe me😳
are I believe you
answer my one question in yes or no okay?
Originally posted by: munchkinland
@Ray I agree haa
Chalo hum apni type kuch bate kr lete hain
@Hash you my soul sister🤗
Aap log apni type ki baatein shuru kijiye, hum chup chaap read karenge 😆
Aur Maine Sach me padhai ki baat shuru nahi ki 😛
Okay 😃
Mera koi vishwaas Karo 🥺
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9