Originally posted by: WaqtZaya
Zaara dekho kaum agaya hai 😎
Ankieee..🤗 Taza khabrein kya hai..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WaqtZaya
Zaara dekho kaum agaya hai 😎
Ankieee..🤗 Taza khabrein kya hai..
Originally posted by: WaqtZaya
but Cookie's name is Sneha already
Are you sure? I thought her name is kuki only not sneha.
Originally posted by: WaqtZaya
but Cookie's name is Sneha already
Is Cookie Sneha..😳 I thought the CV's messed up when the character was introduced.
Originally posted by: WaqtZaya
exactly. Jo bts aye hai woh leap ke pehele se hai pregnancy reveal ke pehele se hai.
tereko koi pic dekha jo fans visit karne geye hai set pe ? i think iyea koi feku news... cos pregnancy reveal aise situation pe kyu hogi ? cos akhri war close nei hui .. aur aise jhatke mai reveal nei ho sakte... this track should bring misunderstanding. toh inn najuk halat pe aise kaise?
Originally posted by: Surbhi123
Biwi unintentionally close hue ja rahi hai aur pati ko dekho bechara hairan pareshan hue ja rahi hai jaise sach mein current lag jayega chune se uske bajaj ke expression epic hai yehan par
karan's expressions.... legend for a reason
acc to someone, another person went to sets and saw Prerna having a baby bump. But no bts pics came out.Ankieee..🤗 Taza khabrein kya hai..
Leap ki koi news toh aayi nhi hai ye bhi assumption hi hai na aap sabkaOriginally posted by: WaqtZaya
exactly. Jo bts aye hai woh leap ke pehele se hai pregnancy reveal ke pehele se hai.
she was called sneha by her nanny and hotstar subtitles mein Kukkie ki jagah it's Sneha mentioned.Are you sure? I thought her name is kuki only not sneha.
Originally posted by: WaqtZaya
weekend huya toh humko bhool gaye 😱
Bhoole toh bilkul bhi nahi..Isliye toh aagaye sabko hii hello bolne...🤗
hotstar ke subtitles show Sneha as her name. You can check the shift to Basu Badi epi where Bajaj introduces his family.Is Cookie Sneha..😳 I thought the CV's messed up when the character was introduced.