Originally posted by: munchkinland
SHE IS CUTE
STATED FACT HAIN
jaise main Hash ko mna nhi krungi
voh mujhe nhi kregi
Tumhare liye toh newspaper bhi cute hota hai. What can I do?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: munchkinland
SHE IS CUTE
STATED FACT HAIN
jaise main Hash ko mna nhi krungi
voh mujhe nhi kregi
Tumhare liye toh newspaper bhi cute hota hai. What can I do?🤣
Jo gayab nahi ho Raha hai... Baat to karle...😳Originally posted by: Octothorpe
Mere aate hi sab gayab. Wow! Okay. Main bhi Jaa Rahi aur kabhi nahi aaungi. Huh! Bye! 😤
Originally posted by: Octothorpe
Mere aate hi sab gayab. Wow! Okay. Main bhi Jaa Rahi aur kabhi nahi aaungi. Huh! Bye! 😤
oye I am here na
Am I not good or enough
Originally posted by: Suparna13
Okay only 2 more pages! Let's khatam it today!
Haan..sab bhaag rahe h ..lets finish it
Aye when did I call newspaper cute
but my bacha and sacha pyar is cute🤗
khatam karke jaungi... Sims di gayab!Originally posted by: mysterious17
Haan..sab bhaag rahe h ..lets finish it
New thread kaun banayega...
Aur ek sassy sissy AA jao...
Originally posted by: mysterious17
Haan..sab bhaag rahe h ..lets finish it
Number please😉
Originally posted by: Suparna13
khatam karke jaungi... Sims di gayab!
New thread kaun banayega...
Aur ek sassy sissy AA jao...
kal bna degi voh
koi nhi
one way mind .... Sab bhag Gaye kya?Originally posted by: munchkinland
Number please😉
Mai ATI hu Sab chaale jaate hai😊
You're good and enough but you know with you I mostly talk all senti stuff jo idhar toh definitely nahi kar sakti😆