Originally posted by: opsora2090
mere pulaou pe najaj na daloo shichin di 😭 , wohi toh meri ek lauti sahar Prerish se,. kyuki kekta sapne mai bhi romantic angle nei dihayegi lagti hai 😭
To aap meri baat maniye ....and negative hona chodhiye 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: opsora2090
mere pulaou pe najaj na daloo shichin di 😭 , wohi toh meri ek lauti sahar Prerish se,. kyuki kekta sapne mai bhi romantic angle nei dihayegi lagti hai 😭
To aap meri baat maniye ....and negative hona chodhiye 😆
Arre yaar! 😆Originally posted by: opsora2090
mere pulaou pe najaj na daloo shichin di 😭 , wohi toh meri ek lauti sahar Prerish se,. kyuki kekta sapne mai bhi romantic angle nei dihayegi lagti hai 😭
Originally posted by: munnihyderabad
#Poo-tanki shuru 🤣
Pootanki like nautanki .. just to clarify
damad ji can pull some strings and make sasuma manager/boss in that company
#VB Goals
What Pootanki ...beizzati hogayi yahaan apni ...AT waalon jab kisi mod ki beizzati hoti hai to us AT mein bhocchal aata hai sookha padta hai ...🤣
As for VB He shud make her queen of Basus ka business n then i want to see Mohini ka face 😆
😆Originally posted by: opsora2090
mere pulaou pe najaj na daloo shichin di 😭 , wohi toh meri ek lauti sahar Prerish se,. kyuki kekta sapne mai bhi romantic angle nei dihayegi lagti hai 😭
Arre pulav pakao lekin kam pakao ji🤣
Hum sabko dekhiye kaise scenes ko decode karke PreRish ko alive rakhte hain waisa aap kuch keejiye ji🤣
What Pootanki ...beizzati hogayi yahaan apni ...AT waalon jab kisi mod ki beizzati hoti hai to us AT mein bhocchal aata hai sookha padta hai ...🤣
As for VB He shud make her queen of Basus ka business n then i want to see Mohini ka face 😆


To aap meri baat maniye ....and negative hona chodhiye 😆
okish ❤️
😳What Pootanki ...beizzati hogayi yahaan apni ...AT waalon jab kisi mod ki beizzati hoti hai to us AT mein bhocchal aata hai sookha padta hai ...🤣
As for VB He shud make her queen of Basus ka business n then i want to see Mohini ka face 😆
I really meant ur love for her lekin one-liner maarne ke chakkar mein matlab kuch aur nikal pada🤣🏃♀
Originally posted by: shin-chan
😳
I really meant ur love for her lekin one-liner maarne ke chakkar mein matlab kuch aur nikal pada🤣🏃♀
😆
WE have still not finished this AT? kya yaar!