Nahi tho kya Ro...posting zero clarity pic and saying decode karo...jaise hume koyi offer de rahe ho😆😆
Nahi tho kya Ro...posting zero clarity pic and saying decode karo...jaise hume koyi offer de rahe ho😆😆
Originally posted by: ithihaas
wahi tho.. mujhe laga kaise tum ne yeah pada.. maine try kiya ..mujhe kuch bhi nahi dikha...😆😆

Show end me...kapoors sisters nahi...dadi sabse badi vamp...dadi is dadi of veer in kalyani dadis mask...kaisa laga twist🤣

Originally posted by: Krithi_Krish
Main ek baat poocha air koi bhi jawab nahi diya?😭 😭
Main invisible hai kya?😭😭😭
Show end me...kapoors sisters nahi...dadi sabse badi vamp...dadi is dadi of veer in kalyani dadis mask...kaisa laga twist🤣
This CC is for discussions regarding IB + idhar udhar ki baatein .. Rules: NO Discussion of any other Fandom allowed in This CC in regards to...
A place to officially discuss our deewangi for our favorite TV shows, reliving ITV era of 2010-2020 and then some web content. For joining the...
Rules for this CC This is a "NO ENTRY" CC. Meaning, don't dare set your foot in here because we WILL NOT allow anyone else into our CC anymore....
989