||Sanskaari Gang's Chat Club#121#The Unknowns||MEMBERS ONLY- Page 50

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

27.8k

Users

12

Likes

936

Frequent Posters

MysticMoon thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Purbishona


sabji andar jaane se matlab 😆


sahi baat...😆 sirf mocha se ma ka dil nahi bharta 😭 unke liye beans gajar raw banana etc zyada powerful sabji hai🤣

yeh raw banana abhi samajh aaya mujhe 😆.. Main confuse ho rahi thi ke main kaunsi banana pakake khati hu ke yeh raw raw bolling 🤣

green kela...kachhe kele 🤣🤣
MysticMoon thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Purbishona

[

bohot sanskari hai yeh log

aise position me bhi kuch nahi karte 🤣


yeh ek trick hai..kuch kangaroo audience "ab kuch hoga , ab toh pakka hoga" yeh sochke kuch episodes dekh lenge 🤣
Purbishona thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Sampriti.


sahi baat...😆 sirf mocha se ma ka dil nahi bharta 😭 unke liye beans gajar raw banana etc zyada powerful sabji hai🤣


yeh raw banana abhi samajh aaya mujhe 😆.. Main confuse ho rahi thi ke main kaunsi banana pakake khati hu ke yeh raw raw bolling 🤣

green kela...kachhe kele 🤣🤣

main tubelight ho gayi thi kuch der ke liye 😆😆
Purbishona thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Sampriti.


yeh ek trick hai..kuch kangaroo audience "ab kuch hoga , ab toh pakka hoga" yeh sochke kuch episodes dekh lenge 🤣


kuch nahi hoga yeh pehle hi dikha diya tha for a change 🤣
MysticMoon thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Purbishona


main tubelight ho gayi thi kuch der ke liye 😆😆


hota hai..waise bhi mujhe lagta hai sabji ko ek common name dena chahiye like "gobar sare huye" , "Gobar sukha huya" "Gobar fresh wala" aise gobar ke naye naye levels bas 🤣
MysticMoon thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Purbishona


kuch nahi hoga yeh pehle hi dikha diya tha for a change 🤣


CV team me Aloknathji hai kya?🤣
Edited by Sampriti. - 8 years ago
Purbishona thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Sampriti.


hota hai..waise bhi mujhe lagta hai sabji ko ek common name dena chahiye like "gobar sare huye" , "Gobar sukha huya" "Gobar fresh wala" aise gobar ke naye naye levels bas 🤣


🤣 🤣 🤣
Purbishona thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Sampriti.


yeh ek trick hai..kuch kangaroo audience "ab kuch hoga , ab toh pakka hoga" yeh sochke kuch episodes dekh lenge 🤣


kuch nahi hoga yeh pehle hi dikha diya tha for a change 🤣

CV team me Aloknathji hai kya?🤣
Mahesh Bhatt ka show hai 😉
Purbishona thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 8 years ago

sanskari patni 🤣
MysticMoon thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Trailblazer Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 8 years ago

Originally posted by: Purbishona

bohot sanskari hai yeh log

aise position me bhi kuch nahi karte 🤣


yeh ek trick hai..kuch kangaroo audience "ab kuch hoga , ab toh pakka hoga" yeh sochke kuch episodes dekh lenge 🤣

kuch nahi hoga yeh pehle hi dikha diya tha for a change 🤣

CV team me Aloknathji hai kya?🤣
Mahesh Bhatt ka show hai 😉

toh phir kabhi na kabhi ho hi jayega ..kalyan🤣

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".