Originally posted by: Sampriti.
sahi baat...😆 sirf mocha se ma ka dil nahi bharta 😭 unke liye beans gajar raw banana etc zyada powerful sabji hai🤣
Originally posted by: Sampriti.
yeh ek trick hai..kuch kangaroo audience "ab kuch hoga , ab toh pakka hoga" yeh sochke kuch episodes dekh lenge 🤣
Originally posted by: Sampriti.
hota hai..waise bhi mujhe lagta hai sabji ko ek common name dena chahiye like "gobar sare huye" , "Gobar sukha huya" "Gobar fresh wala" aise gobar ke naye naye levels bas 🤣
Originally posted by: Sampriti.
yeh ek trick hai..kuch kangaroo audience "ab kuch hoga , ab toh pakka hoga" yeh sochke kuch episodes dekh lenge 🤣
