Originally posted by: oceanbubble
Thanks Priyanshi & Mouli...
Mouli...ye bhi koi bolne ki baat h...exam ke baad seedha IF pe hi aaungi pehle...khaana peena jaye bhaad me...Pehle dekhungi forum pe kya gul khil rahe h...🤣🤣🤣
Originally posted by: oceanbubble
Thanks Priyanshi & Mouli...
Mouli...ye bhi koi bolne ki baat h...exam ke baad seedha IF pe hi aaungi pehle...khaana peena jaye bhaad me...Pehle dekhungi forum pe kya gul khil rahe h...🤣🤣🤣
Originally posted by: mannatrajakhan
Mouli🤗 Mei bindas hu...tum sunao...ha GD me sana ki village scene mast tha yaar...acting to mat pucho...pata nahi yaar TPK cv ye Sab q nahi dikha raha hai...Pri..tu gyi?😡
Originally posted by: Spreeti98
guys mujhe hello bolo..😡