~He's Very Versatile!! He Can Go With Any IStyle ~ Param/Randhir AT#31- Page 37

Created

Last reply

Replies

971

Views

21.6k

Users

22

Likes

121

Frequent Posters

ChalkNCheese thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 10 years ago

Originally posted by: -Loveberry-

Moi ko koi jaldi se ansr karo, otherwise moi phutu idhar se 😛


Param ki AT mein Param kaa khoon ho gaya😛
Aur kuch poochna hai😛
FlawSomeME thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago

Originally posted by: -ParadiseLove-


Param ki AT mein Param kaa khoon ho gaya😛
Aur kuch poochna hai😛

Kya! 😲 Kisne kiya, kyun kiya, kaise kiya?!!... 😛
ChalkNCheese thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 10 years ago

Originally posted by: -Loveberry-

Kya! 😲 Kisne kiya, kyun kiya, kaise kiya?!!... 😛


do know rockstarparam?😛
CaramelCritters thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 10 years ago
pls misunderstanding hoti hai yar...itna bhi mat khecho ise...

sanya don't say like this...ye AT sab ke lie hai yar...

soniya sabse galti ho jati hai yar...ab gussa mat reh plsss...
FlawSomeME thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago
Title suggestion for this AT...
- He's Very Versatile! He Can Go With Any IStyle. <3
(Chote k Istyle & Param ki Versatile Acting k naam )

PS-
SweetHeart agar pasand ho but space problm ho toh iss baar sirf Param/Randhir se hi kaam chala lena 😳
Otherwise bata dena agar aur dimaag lagan ho toh 😛
FlawSomeME thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago

Originally posted by: -ParadiseLove-


do know rockstarparam?😛

Yesss! 😛
FlawSomeME thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago
🤗 Kaha thi tu?!! ab aai h jb moi nikling abi ithe se 😔
And tere DP wala hi h
ChalkNCheese thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 10 years ago

Sanya ko uski body language acchi nahin lagi
Isliye use bura bhala kaha
Aur Soniya ko gussa aa gaya
Phir ab Sanya bhi naaraz ho gayi
CaramelCritters thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 10 years ago
chote...kya mast acting kia hai param ne...most entertaining special epi of sadda haq till date...koi aur nazar hi nahi araha tha uske samne...aur woh khud kitna enjoy kar raha tha ye bhi pata chal raha tha...
CaramelCritters thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Posted: 10 years ago

Originally posted by: -Loveberry-

🤗 Kaha thi tu?!! ab aai h jb moi nikling abi ithe se 😔
And tere DP wala hi h


yap I know meri DP wala hi hai...but phir bhi teri DP se nazar nahi hat rehi hai mera...
moi beech beech me 2 din ayi thi but tab tu nahi thi iha
Edited by CaramelCritters - 10 years ago

Related Topics

Sadda Haq Season 2 thumbnail

Posted by: Rockstar.Param · 7 years ago

~|| Param Singh/Randhir Singh Shekhawat ||~ Appreciation Thread # 64 Param Singh - a name best described as synonymous to Super Stardom - is an

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".