Originally posted by: rechal001
Ye kya hai bhai kahi sangeet ka to kuch nahi
image kyon nahi aa rahi hai pata nahi but i found on shan image in which he had barati wala pagdi
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: rechal001
Ye kya hai bhai kahi sangeet ka to kuch nahi
Originally posted by: i_yatharthk
me too confused abt the hug side wala haiya kuch aur?
nd about swaron patch up i thnk it will be done by K...togive her undeserved importanceshayad aisa hoash ye confirm hai kya ki KR are in D4
Originally posted by: i_yatharthk
OH K but wo show to chalne hi nahi wala ye to fix hai...
me toh ye soch ke hans raha hun ki vo log CV kisko banayenge?AD ko ya Pushpa porwal kothis new CV...aur upar se dey will keep it dance based matlab yaar had ho gayi pagalpan ki jinhe dance ka D bhi nahi malum vo ab dance show ko head karenge👏👏
Originally posted by: Analysis
Swaron such a pure . Eternal and unique lovestory is become like a casual timepass between college students
Breakup hua.. Now they want to be in relation again
Koi train thi jaise.. Nikal gayi .. Ab dusri pakadenge
Just for social status they don't want this single tag
Casual timepass couple bangayr dono
Sharon ka i don't know
Bt swayam to kabhi asa nai tha...
Vo kyun date par jaana chahta hai.. Single rahe wat wrong in it
Kya story thi swaron..
Originally posted by: rechal001
pata nahi yaar but news to yahi ki amar & shakti will be part of d4 baki kisi kuch bhi pata nahi
feb se aane wala hai bol rahe hai .