SwaRon||VruShan AT #172 Tujhe Dekha Toh Ye Jana Sanam ❤️- Page 98

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

67.8k

Users

26

Likes

377

Frequent Posters

AshsAngels thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 11 years ago

Originally posted by: rechal001



Ye kya hai bhai kahi sangeet ka to kuch nahi



image kyon nahi aa rahi hai pata nahi but i found on shan image in which he had barati wala pagdi
i_yatharthk thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
me too confused abt the hug side wala haiya kuch aur?
nd about swaron patch up i thnk it will be done by K...togive her undeserved importance
shayad aisa ho

ash ye confirm hai kya ki KR are in D4
AshsAngels thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 11 years ago

Originally posted by: i_yatharthk

me too confused abt the hug side wala haiya kuch aur?

nd about swaron patch up i thnk it will be done by K...togive her undeserved importance
shayad aisa ho

ash ye confirm hai kya ki KR are in D4


yes ye to confirm hai tabhi to ye saare natak chal rahe hai
i_yatharthk thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
OH K but wo show to chalne hi nahi wala ye to fix hai...
me toh ye soch ke hans raha hun ki vo log CV kisko banayenge?
AD ko ya Pushpa porwal kothis new CV...aur upar se dey will keep it dance based matlab yaar had ho gayi pagalpan ki jinhe dance ka D bhi nahi malum vo ab dance show ko head karenge👏👏
Analysis thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 11 years ago
Swaron such a pure . Eternal and unique lovestory is become like a casual timepass between college students

Breakup hua.. Now they want to be in relation again
Koi train thi jaise.. Nikal gayi .. Ab dusri pakadenge

Just for social status they don't want this single tag

Casual timepass couple bangayr dono

Sharon ka i don't know

Bt swayam to kabhi asa nai tha...

Vo kyun date par jaana chahta hai.. Single rahe wat wrong in it


Kya story thi swaron..
AshsAngels thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 11 years ago

Originally posted by: i_yatharthk

OH K but wo show to chalne hi nahi wala ye to fix hai...

me toh ye soch ke hans raha hun ki vo log CV kisko banayenge?
AD ko ya Pushpa porwal kothis new CV...aur upar se dey will keep it dance based matlab yaar had ho gayi pagalpan ki jinhe dance ka D bhi nahi malum vo ab dance show ko head karenge👏👏



pata nahi yaar but news to yahi ki amar & shakti will be part of d4 baki kisi kuch bhi pata nahi

feb se aane wala hai bol rahe hai .
VReSH thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 11 years ago
Its the official end of a beautiful saga that had already died months ago...
i_yatharthk thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
yeah sharon ka fir bhi samajh aata hai but yaar swayam ko date par jate hue dikhane ki kya zarurat thi?
adi wale track ke baad wala breakup jab hua tha swayam ne kiya tha uske baad bhi swayam was like cared about sharon...but ye toh had hi kardi yaar...kuch bhi batate hai...new CVs ne to aur bhi jyada had par kar di
AshsAngels thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 11 years ago

Originally posted by: Analysis

Swaron such a pure . Eternal and unique lovestory is become like a casual timepass between college students

Breakup hua.. Now they want to be in relation again
Koi train thi jaise.. Nikal gayi .. Ab dusri pakadenge

Just for social status they don't want this single tag

Casual timepass couple bangayr dono

Sharon ka i don't know

Bt swayam to kabhi asa nai tha...

Vo kyun date par jaana chahta hai.. Single rahe wat wrong in it


Kya story thi swaron..



haan na yaar swayam ke love ke liye sharon marne ke bad bhi jinda ho gayi thi
VReSH thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 11 years ago

Originally posted by: rechal001



pata nahi yaar but news to yahi ki amar & shakti will be part of d4 baki kisi kuch bhi pata nahi

feb se aane wala hai bol rahe hai .

D4 mein kohi vi ho i dont giv a damn... its jus a waste of time, money n everything... baki tho i m jus happy Vrushan r going to be free...

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".